मालदीव में साल 2020 को कुछ यूं यादगार बना रही हैं अनन्या पांडे, पूल किनारे बिकिनी लुक में बर्गर खाते हुए खींचा फैंस का ध्यान

12/31/2020 11:44:37 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 31 दिसंबर यानि आज साल 2020 का अंतिम दिन है। 1 जनवरी से नए साल 2021 की शुरूआत हो जाएगी। इससे पहले बॉलीवुड स्टार्स इस साल का यादगर बनाने में जुटे हुए है और एक अच्छी-खूबसूरत शुरूआत की कोशिश में हैं। कोई स्टार विदेश में अपने फैमिली संग एंजॉय कर रहा है तो कोई अपने पार्टनर संग 2020 की यादें संजोने में जुटा हुआ है। वहीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी इन दिनों मालदीव वेकेशन पर पहुंची हुई हैं और एंजॉय करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वहां से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनन्या पूल किनारे बैठकर ब्रेकफास्ट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि वो बर्गर खाने की कितनी बड़ी शौकीन है। तो ऐसे में अनन्या मालदीव वेकेशन में पूल किनारे बर्गर खाने के नजारे ले रही हैं।

 

लुक की बात करें तो इस दौरान खाली पीली एक्ट्रेस प्रिंटेड पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं। नो मेकअप लुक और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं। फैंस को पूल किनारे ब्रेकफास्ट करते हसीना का ये हॉट अंदाज खूब पसंद आ रहा है।


वर्कफ्रंट पर, अनन्या ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें फिल्म 'पति पत्नी और वो' में देखा गया, जिसमें वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आईं।

 

हाल ही में अनन्या पांडे ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में देखा गया है। इस फिल्म में फैंस के काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिले हैं।

 

suman prajapati