अनन्या पांडे ने मालदीव में बीच किनारे यूं मनाया 25वां बर्थडे, फैंस के साथ शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

10/31/2023 1:58:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे 30 अक्टूबर को पूरे 25 साल की हो गई हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपना ये बर्थडे मुंबई में नहीं, बल्कि मायानगरी से दूर मालदीव में सेलिब्रेट किया। जन्मदिन के एक दिन बाद अब एक्ट्रेस ने फैंस के साथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनन्या पांडे में समंदर किनारे खूब मस्ती करते हुए अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। समंदर किनारे रात को एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत सा केक काटा और कई तरह के पकवान खाए।

 

इस दौरान वह मल्टीकलर ड्रेस में बोल्ड नजर आईं। कई तस्वीरें में वह बीच किनारे दिलकश पोज भी देती नजर आईं।


इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा-25!!!!!इतनी कृतज्ञता और भोजन और धूप से भरपूर. धन्यवाद, धन्यवाद, सभी प्यार और अच्छी भावनाओं के लिए धन्यवाद। इसके अलावा मैंने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले तीन इंद्रधनुष देखे और मुझे ऐसा लग रहा है कि यह एक संकेत है।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)


वहीं, एक्ट्रेस के इस पोस्ट को देखने के बाद कई यूजर्स उन्हें कथित बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर का नाम लेकर छेड़ने लगे। लोगों का मानना है कि अनन्या के साथ आदित्य भी हैं और वही उनकी ये तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं।


बता दें, पिछले काफी समय से अनन्या पांडे एक्टर आदित्य रॉय कपूर संग डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को कई बार रोमांटिक डेट एंजॉय करते भी देखा गया है। हालांकि, अभी तक आदित्य और अनन्या ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।


 

Content Writer

suman prajapati