बाइक की टंकी पर बैठ साउथ स्टार संग रोमांस करती दिखीं अनन्या, इंटरनेट पर छाईं तस्वीरें

3/1/2020 10:24:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। अनन्या को देर रात साउथ स्टार विजय के साथ बाइक राइड लेती स्पाॅट किया गया। सामने आईं तस्वीरों में विजय जहां बाइक की सीट पर बैठ हैं।

वहीं अनन्या बाइक की टंकी पर बैठी दिख रही हैं। लुक की बात करें तो अनन्या ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। विजय के साथ अनन्या की लेट नाइट बाइक राइड की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

तस्वीर में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। बता दें कि विजय और अनन्या फिल्म 'फाइटर' में साथ काम कर रहे है। इस फिल्म के लिए दोनों मुंबई में शूट कर रहे हैं और यह तस्वीर शूटिंग के दौरान की हैं। अनन्या और विजय की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म फाइटर की बात करें तो डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को हिंदी और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। यह बॉलीवुड कनेक्ट फिल्म है।इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूसर कर रहे हैं। इस फिल्म से अनन्या तेलुगू इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रही है।

काम की बात करें तो विजय देवरकोंडा की वैलेंटाइन्स डे के दिन फिल्म 'वर्ल्ड फेमस लवर' रिलीज हुई थी। इसमें विजय के अलग-अलग किरदार नजर आए थे। वहीं अनन्या की बात करें तो वह इन दिनों ईशान खट्टर के साथ 'खाली पीली' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वह दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

Smita Sharma