बाइक की टंकी पर बैठ साउथ स्टार संग रोमांस करती दिखीं अनन्या, इंटरनेट पर छाईं तस्वीरें

3/1/2020 10:24:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। अनन्या को देर रात साउथ स्टार विजय के साथ बाइक राइड लेती स्पाॅट किया गया। सामने आईं तस्वीरों में विजय जहां बाइक की सीट पर बैठ हैं।

PunjabKesari

वहीं अनन्या बाइक की टंकी पर बैठी दिख रही हैं। लुक की बात करें तो अनन्या ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। विजय के साथ अनन्या की लेट नाइट बाइक राइड की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

PunjabKesari

तस्वीर में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। बता दें कि विजय और अनन्या फिल्म 'फाइटर' में साथ काम कर रहे है। इस फिल्म के लिए दोनों मुंबई में शूट कर रहे हैं और यह तस्वीर शूटिंग के दौरान की हैं। अनन्या और विजय की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

फिल्म फाइटर की बात करें तो डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को हिंदी और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। यह बॉलीवुड कनेक्ट फिल्म है।इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूसर कर रहे हैं। इस फिल्म से अनन्या तेलुगू इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रही है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो विजय देवरकोंडा की वैलेंटाइन्स डे के दिन फिल्म 'वर्ल्ड फेमस लवर' रिलीज हुई थी। इसमें विजय के अलग-अलग किरदार नजर आए थे। वहीं अनन्या की बात करें तो वह इन दिनों ईशान खट्टर के साथ 'खाली पीली' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वह दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News