SPOTTED: कैजुअल लुक में अनन्या तो जंपसूट में आलिया,एक से एक लुक में स्पॉट हुईं B-Town की हसीनाएं

8/17/2019 10:07:27 AM

मुंबई: आए दिन बाॅलीवुड स्टार्स को अलग-अलग जगह पर स्पाॅट किया जाता है।  सेलिब्रिटीज घर से बाहर कभी शॉपिंग, कभी जिम, कभी एयरपोर्ट तो कभी वर्क फ्रंट के चलते पैपराजी के कैमरों में स्पॉट होते रहते हैं। आइए डालते हैं सेलिब्रिटीज के अलग अलग लुक्स पर एक नजर......

आलिया भट्ट


एक्ट्रेस आलिया भट्ट मुंबई में अपना सॉन्ग 'प्राडा' के प्रमोशन के दौरान अलग अंदाज में दिखाई दी। ग्रे कलर के जंप सूट में आलिया काफी कूल और कंफर्टेबल दिखाई दे रही थीं। मिनिमल मेकअप और बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

अनन्या पांडे


अनन्या पांडे भी सैलून के बाहर व्हाइट लुक में स्पॉट हुईं। इस दौरान अनन्या व्हाइट टी शर्ट और व्हाइट रिप्ड जींस में काफी कैजुअल लुक में दिखाई दीं। यहां अनन्या ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

 

कृति सेनन

एक्ट्रेस कृति सेनन को जुहू के डबिंग स्टूडियो के बाहर देखा गया। आरेंज कलर की शाॅर्ट ड्रेस में कृति स्टनिंग दिखीं। 

दिया मिर्जा

अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आईं दिया मिर्जा को गलोब्स सिनेमा के बाहर फ्रेंड संग देखा गया। इस दौरान दिया ऑफ व्हाइट टाॅप और जींस में ग्लैमरस दिखीं। इस दौरान दिया नो मेकअप लुक में दिखीं। 

जॉर्जिया एंड्रियानी 

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। बीती रात जॉर्जिया को पाली में स्पाॅट किया। इस दौरान वह व्हाइठ टाॅप और ब्लू स्कर्ट में स्टाइलिश दिखीं। 

Smita Sharma