Spotted: अनन्या ने कैजुअल तो प्रनूतन ने स्टाइलिश लुक से बनाया फैंस को दीवाना, चेहरे को हाथों से छुपाती दिखीं उर्वशी

1/14/2021 3:30:11 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कभी अपने प्रोफेशन तो कभी निजी काम के चलते मुंबई की सड़कों पर स्पॉट होती रहती हैं। घर से बाहर निकलते ही एक्ट्रेसेस न चाहते हुए भी मीडिया के कैमरे में कैद हो जाती हैं। इस दौरान उनका कभी स्टाइलिश तो कभी कैजुअल लुक देखने को मिलता है। वहीं अब उर्वशी रौतेला, अनन्या पांडे और एक्ट्रेस प्रनूतन बहल को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां से उनकी अलग-अलग अंदाज की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। आइए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेसेस की इन तस्वीरों पर...


अनन्या पांडे
'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2' एक्ट्रेसेस को हाल ही में योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनका कैजुअल लेकिन परफेक्ट अंदाज देखने को मिला।

 

व्हाइट टॉप, पिंक कैपरी और हाई बन में अनन्या ने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है और चलते हुए मीडिया को पोज दे रही हैं।


प्रनूतन बहल
बांद्रा में प्रनूतन बहल का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। व्हाइट टॉप और कटी-फटी जीन्स में एक्ट्रेस काफी अट्रैक्टवि लग रही हैं।

 

ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। एक हाथ में मास्क और दूसरे में पर्स कैरी करते हुए हसीना फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं।


उर्वशी रौतेला
हमेशा लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का इस दौरान बेहद अलग अंदाज देखने को मिला। जुहू में एक्ट्रेस मुंह पर मास्क लगाए और बालों को कवर किए हुए खुद को मीडिया से छुपाती नजर आईं।

 

मीडिया की नजरों से बचने के लिए एक्ट्रेस ने अपने चेहरे को हाथों से ढका हुआ है। पेल पिंक आउटफिट में उर्वशी का कैजुअल लेकिन बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


 

suman prajapati