एयरपोर्ट पर शरारा सूट में नजर आईं तारा सुतारिया, अनन्या पांडे का स्टनिंग लुक पड़ा फीका

5/1/2019 12:40:58 PM

मुंबई: फिल्मेकर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने जा रहीं तारा सुतारिया और अनन्या पांडे इन दिनों अपने लुक्स से सबकों इंप्रेस कर रही हैं। हाल ही में तारा और अनन्या को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

सोशल मीडिया पर हर तरफ दोनों एक्ट्रेस के लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में तारा अपने ग्लैमरस लुक से अनन्या के स्टनिंग लुक को पूरी टक्कर दे रही हैं।

अनन्या इस दौरान ऑरेंज फ्लॉवर प्रिंटेड जंपसूट पहने हुए नजर आईं। इसके साथ उन्होंने डेनिम जैकेट के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया। अनन्या ने अपनी इस ड्रेस को व्हाइट शूज के साथ टीमअप किया हुआ था।

अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप और बालों को कर्ल कर रखा था। पैपराजी पर नजर पढ़ते ही अनन्या ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। हालांकि उनका ये लुक काफी अच्छा था लेकिन वह तारा के ग्लैमरस अंदाज में फीकी पड़ गईं। 

वहीं, हमेशा छोटे कपड़ों में दिखने वाली तारा इस दौरान सूट पहने हुए कहर ढाती नजर आईं। एयरपोर्ट पर तारा ऑफशोल्डर सूट में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। सूट के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ा था। ओवरऑल तारा के लुक में सिर से लेकर पैर तक सब परफेक्ट था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा और अनन्या अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के चलते सुर्खियो में हैं। बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही दोनों हसीनाएं सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी हैं। फिल्म में दोनों डेब्यू स्टार्स के साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य किरदार में नजर आएंगे। 

 

Neha