अकेले स्वेटर में अनन्या ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, लुक देख फैंस हुए क्रेजी

1/4/2020 10:38:56 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत कर बहुत ही कम समय में अच्छी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर अनन्या के दीवानों की संख्या हजारों से कहीं ज्यादा है। सोशल मीडिया पर अनन्या की बोल्ड तस्वीरें वायरल होते ही उन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की बोल्ड अंदाज की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
दरअसल, इस दौरान एक्ट्रेस को बांद्रा में स्पॉट किया गया, जहां वो मीडिया के कैमरे से बच नही पाईं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो इस दौरान अनन्या पांडे अकेले व्हाइट स्वेटर में नजर आ रही हैं। स्वेटर के ऊपर 'अमेरिकन ब्यूटी' लिखा हुआ है, जो सभी का ध्यान उनकी ओर अट्रेक्ट कर रहा है। साथ ही अनन्या ने पिंक कलर के स्लीपर पेयर किए हुए हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए हसीना बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं, जिसे देख फैंस भी दीवाने हो रहे हैं। 

PunjabKesari
वर्कफ्रंट पर, इन दिनों चंकी पांडे की बेटी मकबूल खान की फिल्म 'खाली पीली' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में अनन्या ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म इसी साल गर्मियों में रिलीज होगी। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News