Throwback: अनन्या पांडे ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, ब्लैक लुक से किया इम्प्रेस

5/14/2020 4:13:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें शेयर होते ही वायरल हो जाती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। हाल ही में अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। चलिए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर...

PunjabKesari
बता दें एक्ट्रेस की ये तस्वीरें उनके फर्स्ट फोटोशूट की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं, 'throwback to my first photo shoot ever with my fave..' वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

न्यूड मेकअप, ग्लौसी लिप्स और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari
वर्कफ्रंट पर, अनन्या को बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किए एक साल हो गया है। एक्ट्रेस ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। इन दिनों एक्ट्रेस लॉकडाउन के चलते फैमिली के साथ टाइम स्पैंड कर रही हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News