अनन्या पांडे ने शेयर की दादी संग बिताए पलों की यादें,बोली-''हमारे परिवार की जिंदगी थीं कभी नहीं भूल पाऊंगी''

7/11/2021 3:17:14 PM

मुंबई बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की मां  स्नेहलता पांडे का 10 जुलाई 2021 निधन हो गया। चंकी पांडे की मां के निधन की खबर से एक बार फिर से बॉलीवुड सितारे सदमे में हैं। जहां अपनी मां के खोने से चंकी भी टूट गए हैं। वहीं दादी के निधन की खबर सुन अनन्या का भी बुरा हाल था। अनन्या अपनी दादी के पार्थिव शरीर को देखकर फूट-फूट कर रो पड़ीं। वहीं अब अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर दादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने  एक भावुक नोट शेयर किया।

अनन्या ने लिखा-'रेस्ट इन पावर मेरी ऐंजिल। जब वह पैदा हुई थीं तो डॉक्टरों ने कहा था कि कुछ साल ही जिंदा रहेंगी क्योंकि उनके हार्ट के वॉल्व में कमी थी लेकिन मेरी दादी जिंदा रही और कैसे। वह 85 साल की उम्र तक रोजाना काम करती रहीं। सुबह 7 बजे वह अपनी ब्लॉक हील पहनकर और रेड स्ट्रीक्ड बालों में काम पर निकल जाती थीं। उन्होंने मुझे हर दिन प्रेरित किया और मैं खुशनसीब हूं जो उनकी एनर्जी और लाइट में पली-बढ़ी।'

दादी की यादों में खोईं अनन्या आगे लिखती हैं-'उनके हाथ बहुत कोमल थे और बहुत अच्छा लेग मसाज देथी थीं। वह खुद को हस्तरेखा विशेषज्ञ मानती थीं और मुझे हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ती थीं। वह हमारे परिवार की जिंदगी थीं।

दादी आप इतनी प्यारी थीं कि तुम्हें कभी नहीं भूल पाएंगे। मैं आप से बहुत प्यार करती हूं। अनन्या के इस दिल छू जाने वाले पोस्ट पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा, पुलकित सम्राट, भूमि पेडनेकर, करिश्मा कपूर,ईशान खट्टर, शनाया कपूर, मनीष मल्होत्रा ने भी कमेंट किया है। '

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

 

बता दें कि अनन्या अपनी दादी के बेहद करीब थी। जब अनन्या की दादी का निधन हुआ उस समय वह काम के सिलसिले में बाहर थी। लेकिन जैसी ही एक्ट्रेस को दादी के निधन की खबर मिली वह सब काम छोड़ घर वापिस आ गईं थीं। 

Content Writer

Smita Sharma