''हेल्पनाउ24X7'' को अनन्या का सलाम, कोरोना की दूसरी लहर में संस्था ने 15 मिनट में लोगों तक पहुंचाई एंबुलेंस

7/18/2021 3:33:28 PM

मुंबई. डेडली वायरस कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान आम जनता से लेकर कई बी-टाउन स्टार्स ने मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया। कई अच्छे व नेक लोगों ने इस मुश्किल समय में सामने आ कर हर संभव मदद की पेशकश की है। अब ऐसे ही एक नेक काम करने वालों की लिस्ट में बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी इस लिस्ट में शामिल हो गई। अनन्या ने हाल ही उद्देश्य उन नेक लोगों के लिए आगे आना है जिन्होंने सोशल मीडिया की शक्ति के माध्यम से मदद की पेशकश करते हुए चौबीसों घंटे लगातार काम किया। ऐसी ही एक पहल 'हेल्पनाउ' (HelpNow) है, जिसका उद्देश्य एम्बुलेंस के अराइवल के समय को 50 मिनट से घटाकर 15 मिनट करना है। मुंबई में 350 एम्बुलेंस के साथ 'हेल्पनाउ' शहर का सबसे बड़ा प्राइवेट एम्बुलेंस प्रोवाइडर है। इसने चार महीने पहले पुणे, दिल्ली और बेंगलुरु में भी अपनी सेवाओं का विस्तार किया है।

PunjabKesari
यही नहीं अनन्या पांडे ने  हेल्पनाउ'  के फाउंडर  से बात की यह समझने के लिए कि वे आसपास के लोगों की कैसे मदद कर रहे हैं और उन्हें एक वर्चुअल चैट के जरिए से उन्हें इस नेक काम लिए कदम उठाने के लिए किस बात ने प्रेरित किया।

View this post on Instagram

A post shared by So Positive (@sopositivedsr)

इसी पहल के तहत अनन्या ने हाल ही में साइबर बुलिंग के बारे में जागरूकता बढ़ाने और इससे निपटने के तरीकों के लिए मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच के साथ हाथ मिलाया था। साइबर बुलिंग के खिलाफ जागरूकता बढ़ाने और सोशल मीडिया स्पेस में दयालुता फैलाने के लिए एक्ट्रेस ने 2019 में 'सो पॉजिटिव' अभियान शुरू किया था।
PunjabKesari
 वर्कफ्रंट की बात करे तो अनन्या जल्द ही 'लाइगर' में नजर आने वाली है। फिल्म में उनके साथ विजय देवरकोंडा हैं। अनन्या आखिरी बार ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में नजर आईं थीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News