अनन्या पांडे के किलर अंदाज ने बढ़ाया दुबई का तापमान, समंदर किनारे यूं दिए पोज

12/21/2019 10:26:07 AM

मुंबई: बी-टाउन की यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे इसी साल 'स्टूडेंट ऑफ ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्राॅफ और तारा सुतारिया थीं। अनन्या की डेब्यू फिल्म तो कुछ कमाल नहीं दिखा सकी पर उनके ड्रेसिंग सेंस को फैंस काफी पसंद करते हैं।

आए दिन अनन्या की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। अनन्या इन दिनों फ्रेंड्स संग दुबई में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में अनन्या ने अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं।

तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक ऑफ शोल्डर क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग थाई हाई में स्टनिंग दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप और शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। अनन्या का बोल्ड अंदाज इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। अनन्या अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या हाल ही में  फिल्म 'पति ,पत्नी और वो' में नजर आईं थीं। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं।  

फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। इसके अलावा अनन्या जल्द ही फिल्म 'खाली-पीली' में नजर आ रही हैं। इसमें उनके साथ ईशान खट्टर हैं। यह फिल्म साल 2020 को रिलीज होगी। 

Smita Sharma