शाहरुख के लाडले संग अनन्या पांडे की पार्टी, तस्वीरों में चंकी की बेटी का दिखा बोल्ड लुक

8/18/2019 11:00:42 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे  को अक्सर अपने फ्रेंड्स के साथ चिल आउट करते गेखा जाता है। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर अनन्या पांडे की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते दिख रही हैं। इस पार्टी की तस्वीरों की खास बात यह है कि इनमें शाहरुख के लाडले आर्यन खान भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में अनन्या पीच कलर की बैकलेस ड्रेस में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं।

अनन्या इस दौरान अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती दिखाई दे रही थीं। स्टार किड्स की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान काफी अच्छी दोस्त हैं।

वहीं चंकी पांडे और उनके भाई चिक्की पांडे के सभी बच्चे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना में खूब अच्छी दोस्ती है।

काम की बात करें तो अनन्या ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्राॅफ और तारा सुतारिया थीं।

वहीं अनन्या इन दिनों फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर हैं। फिल्म की बात करें तो यह बीआर चोपड़ा की साल 1978 में आई फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है।

फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं। फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी।

Smita Sharma