नियॉन आउटफिट में बिंदास दिखीं अनन्या पांडे, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे WOW

12/8/2019 9:25:52 AM

मुंबई: एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने इसी साल 'स्टूडेंट ऑफ ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। अनन्या की डेब्यू फिल्म तो कुछ कमाल नहीं दिखा सकी पर उनके ड्रेसिंग सेंस को फैंस काफी पसंद करते हैं। इतना ही नहीं फिल्मों में एंट्री लेने से पहले ही अनन्या करोड़ों दिलों की जान बन चुकी थीं।

ड्रेसिंग स्टाइल में तो वो जाह्नवी और सारा को भी मात देती हैं। आए दिन उनकी कोई न कोई लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं जिसे मिनटों में ही हजारों लाइक्स मिल जाते हैं। हाल ही में अनन्या ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में उनका नियाॅन लुक देखने को मिल रहा है। सामने आईं इन तस्वीरों में अनन्या नियाॅन क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग पैंट में बेहद ही स्टाइलिश दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, स्ट्रेट ओपन हेयर्स और नियाॅन हूप्स अनन्या के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

तस्वीरों में खाली पीली एक्ट्रेस का बाॅसी लुक देखते ही बन रहा है। अनन्या स्टाइलिश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। अनन्या की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या की फिल्म 'पति,पत्नी और वो' हाल ही में रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर हैं। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा अनन्या ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में दिखेंगी। 

Smita Sharma