शादी के बाद अलाना पांडे ने पति संग दोस्तों को दी ग्रैंड पार्टी, इवोर ने RRR के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग पर दी धांसू परफॉर्मेंस

3/18/2023 1:49:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे 16 मार्च को लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड इवोर मैकक्रे संग शादी के बंधन में बंधी है। कपल की शादी मुंबई में दोस्त और करीबी रिश्तेदारों के बीच काफी धूमधाम से हुई। शादी के बाद कपल ने दोस्तों को ग्रेंड वेडिंग पार्टी भी दी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

सामने आए वीडियोज में देखा जा सकता है कि अलाना और इवोर ने हाथों में हाथ थाम वेन्यू में धांसू एंट्री मारी। इस दौरान न्यूली वेड अलाना सिल्वर कलर की शिमरी टॉप और हाई स्लिट स्कर्ट में बेहद स्टनिंग लगीं। उन्होंने खुले बालों और कीमती नेकलेस से अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं उनके पति इवोर ब्लैक ब्लेजर और पैंट के साथ व्हाइट शर्ट में काफी डैपर लग रहे है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

वेन्यू में जोरदार एंट्री के बाद कपल ने बड़ा सारा 5 मंजिला केक भी काटा और शैंपेन की बोतल के साथ जश्न मनाते भी नजर आए।

 

 

इतना ही नहीं, रिसेप्शन पार्टी में अलाना के दूल्हे इवोर ने ‘आरआरआर’ के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू नाटू' के हिंदी वर्जन पर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस भी दी। इवोर गाने के हुक स्टेप करते नजर आए और सबका दिल जीत लिया।  

 

बता दें, अलाना पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं। वह एक मॉडल होने के साथ-साथ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। वहीं अलाना के पति इवोर फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर हैं। नवंबर 2021 में कपल ने सगाई की थी और दो साल बाद दोनों अब शादी के बंधन में बंध गए हैं।
 

Content Writer

suman prajapati