समंदर किनारे प्रिंटेड बिकिनी में अनन्या पांडे ने बिखेरा जलवा, किलर लुक देख दीवाने हुए लोग

1/13/2022 12:13:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं इन दिनों तो उनका फैशन सेंस और भी ज्यादा बोल्ड होता जा रहा है, जिसे वह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ शो कर रही हैं। हाल ही में अनन्या की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वह अपने लेग्स और फिट फिगर को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

अनन्या ने हाल ही में बिकिनी लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। लुक की बात करें तो हसीना ने प्रिंटेड बिकिनी पहनी हैं। इस प्रिंटेड बिकिनी के साथ अनन्या ने फुल स्लीव्स का एक लॉन्ग श्रग कैरी किया था। वहीं उनका मिडरिफ पोर्शन और टोन्ड लेग्स पूरी तरह से हाईलाइट हो रहे थे।

PunjabKesari

अनन्या समंदर किनारे एक से बढ़कर एक पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।  

PunjabKesari

अपने इस बीच लुक को परफेक्ट टच देने के लिए हसीना ने गले में लेयर्ड नेकलेस, ब्रेसलेट कैरी किया था। वहीं गोरे मुखड़े पर चश्मा अनन्या के लुक को और भी दिलकश बना रहा है। फैंस अनन्या का ये किलर लुक देख मदहोश हो गए हैं। 

PunjabKesari

अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने धर्मा प्रोडक्शन की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू किया था। अनन्या की अगली फिल्म 'गहराईयां' हैं।

PunjabKesari

इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ चतुर्वेदी हैं। इसके अलावा अनन्या जोया अख्तर की फिल्म 'खो गए गम कहां' और साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ लीगर में नजर आएंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News