बीच किनारे अनन्या पांडे ने एंजाॅय किया ''कहो ना प्यार है'' पल, व्हाइट मिनी ड्रेस में दिखा ग्लैमरस अंदाज

7/5/2021 3:00:23 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने फैशन की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस का एयरपोर्ट हो या कोई पार्टी अनन्या का लुक हमेशा ही लोगों होश उड़ा देता है। हाल ही में अनन्या ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में अनन्या बीच किनारे 'कहो ना प्यार है' पल एंजाॅय करती नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो अनन्या व्हाइट मिनी ड्रेस में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने जैकेट कैरी किया है जिसे उन्होंने कंधे से उतार रखा है।

PunjabKesari

बीच किनारे एक्ट्रेस का मसतमौला अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। अनन्या की ये तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या  ने अपने करियर की शुरुआत साल 2019 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से की थी। इसके अलावा अनन्या कार्तिक आर्यन संग 'पति पत्नी और वो', ईशान खट्टर के साथ 'खाली पीली' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

PunjabKesari

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अनन्या 'लिगर' फिल्म का हिस्सा हैं जिसमें वे साउथ सुपरस्टार विजय देवेरकोंडा के साथ हैं। इसके अलावा उनके पास सकुन बत्रा की भी एक फिल्म का हिस्सा हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News