Pics: बहन रिसा संग क्रिसमस की तैयारियों में जुटीं अनन्या पांडे, डॉगी के साथ जमकर मस्ती करती आईं नजर

12/10/2020 11:38:49 AM

मुंबई. देश में हर साल क्रिसमस का त्योहार काफी धूमधाम से मनाया जाता है। हालांकि, अभी इस त्योहार को काफी दिन बाकी है, लेकिन लोगों ने इसकी तैयारियां काफी पहले से ही शुरू कर दी हैं। बॉलीवुड स्टार्स में भी इस त्योहार के लिए पहले से ही काफी उत्सुकता देखी जा सकती है। स्टार्स ने अपने दोस्तों और करीबियों के साथ मिलकर क्रिसमिस की तैयारियां शुरू कर दी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी सिस्टर के साथ क्रिसमिस ट्री सजाती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari


अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और स्टोरी पर ये तस्वीरें शेयर की हैं। इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'निश्चित रूप से हम से किसी के लिए ये साल नॉटी रहा है। इस साल का फेवरेट टाइम।'

PunjabKesari


इन फोटोज में देखा जा सकता है कि अन्नया पांडे और उनकी बहन रिसा क्रिसमिस के लिए कितनी एक्साइटड हैं और क्रिसमिस ट्री को सजाने में जुटी हुईं हैं।

PunjabKesari

 

इस दौरान अनन्या का डॉगी भी उनकी हेल्प कर रहा है। अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने डॉगी संग खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं और उसके रेड कलर का हेयरबैंड लगा रही हैं।

PunjabKesari

अनन्या के लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस कैजुअल आउटफिट लेकिन परफेक्ट अंदाज में नजर नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

अनन्या ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ रेड प्रिंटेड ट्राउजर को मैच किया हुआ है और ओपन हेयर्स पर ग्रीन बैंड से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। फैंस हसीना की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो अनन्या ने साल 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन दिनों एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News