पति संग मिलान में अलाना पांडे का बेबीमून, अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर ने यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

4/4/2024 4:43:37 PM

मुंबई: एक्टर चंकी पांडे की भतीजी, अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर और सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर अलाना पांडे इस समय अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। अलाना पांडे जल्द ही पति पति आइवर मैक्रे के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। कपल ने कुछ दिन पहले ही बताया था कि उनके घर नन्हें शहजादे की किलकारी गूंजेगी।

 

 

वहीं अब अलाना ने अपने बेबीमून की कुछ खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं। अलाना पांडे इटली के मिलान में पति आइवर मैक्रे संग बेबीमून मना रही हैं। सामने आई तस्वीरों में कपल मिलान कैथेड्रल के सामने पोज़ देते देखा गया। लुक की बात करें तो Mom To Be ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप ड्रेस में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं।

 

उन्होंने एक व्हाइट जैकेट के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं, आइवर डेनिम, शर्ट और जैकेट में नजर आए।पहली तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे की आंखों में रोमांटिक अंदाज में देख रहे हैं, इसके बाद एक और मनमोहक तस्वीर सामने आई है।

 

दूसरी तस्वीर में आइवर एक प्यारी सी मुस्कान बिखेर रहे हैं और उनकी पत्नी उन्हें किस करती नजर आ रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए अलाना ने लिखा-3। ये कैप्शन परिवार में नए सदस्य के आने को लेकर उनके उत्साह के बारे में बताता है।

 

 

बता दें कि मिलान के लिए रवाना होने से पहले, अलाना के लिए मुंबई में बेबी शॉवर होस्ट किया था, जिसमें कई स्टार्स ने हिस्सा लिया था। गेस्ट लिस्ट में अलाना की चचेरी बहन व एक्ट्रेस अनन्या पांडे और उनके रूमर्ड बीएफ आदित्य रॉय कपूर, गौरी खान, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, शनाया कपूर, महीप कपूर, अलीज़ेह अग्निहोत्री और निर्वाण खान शामिल हुए थे।

Content Writer

Smita Sharma