शिल्पा शेट्टी ने अनन्या के साथ लिया लजीज खाने का मजा, बिल देने पर खराब हुई चंकी पांडे की हालत

3/14/2022 1:09:02 PM

मुंबई. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है। एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए खूब योगा और वर्कआउट करती है। एक्ट्रेस डाइट को लेकर भी कॉन्शियस रहती हैं लेकिन शिल्पा स्ट्रीट फूड की भी काफी शौकीन है। एक्ट्रेस को अक्सर जलेबी, समोसे और गोलगप्पों का आनंद लेते हुए देखा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ लजीज खाने का मजा लेती हुई नजर आ रही है।

PunjabKesari
वीडियो में शिल्पा व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं अनन्या मैरून टॉप और डेनिम जींस में दिखाई दे रही है। शिल्पा और अनन्या लजीज खाने का मजा लेती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद चंकी पांडे की एंट्री होती है। इतना सारा खाना देख कर चंकी हैरान रह जाते हैं। चंकी पूछते हैं कि इतने सारे खाने के पैसे कौन देगा। इस पर शिल्पा कहती है-आप ही देंगे। बस इतना सुनते ही चंकी पांडे के हावभाव ही बदल जाते हैं। वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा- 'इसे कहते हैं रियल बिंज। अनन्या पांडे और मैंने असल में बिंज किया और जब इतनी सारी डिशेज की पेमेंट कोई और करे तो खाने में स्वाद और भी बढ़ जाता है। इसके साथ एक्ट्रेस ने चंकी पांडे को भी टैग किया है।' फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

काम की बात करें तो शिल्पा इन दिनों शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में नजर आ रही है। एक्ट्रेस शो में जज की भूमिका निभा रही है। शो में शिल्पा के साथ किरण खेर और बादशाह भी जज की भूमिका में हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News