गॉर्जियस लुक से कृति ने लगाया हुसन का तड़का, शॉर्ट ड्रेस में अनन्या ने फ्लॉन्ट की बोल्डनेस

12/4/2019 12:47:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। अनन्या की 'पति पत्नी और वो' और कृति की फिल्म 'पानीपत' दोनों एक ही तारीख को पर्दे पर रिलीज होने जा रही हैं, जिसकी प्रमोशन करते हुए आए दिन एकट्रेस का गॉर्जियस लुक देखने को मिलता है।

हाल ही में दोनों एक्ट्रेस को मंगलवार रात मुंबई के फिल्मफेयर अवार्डस में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों एकट्रेस का लुक बेहद एट्रेक्टिव करने वाला था। 


इस दौरान कृति सेनन साइट कट स्टनिंग ड्रेस में नजर आईं। एक्ट्रेस की यह चमकीली ड्रेस सभी का ध्यान उनकी ओर एट्रेक्ट कर रही थी।

ब्लैक कलर की हाई हील के साथ कृति ने अपने लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है।मिनिमल मेकअप, ग्लौसी लिप्स और ओपन हेयर्स एकट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए कृति किलर स्माइल में पोज दे रही है।

दूसरी ओर अनन्या पांडे का लुक भी कहर ढा रहा है। इन दौरान अनन्या बेबी पिंक और ब्लैक कलर की ऑफ-शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

लुक को कम्पलीट करने के लिए अनन्या ने ब्लैक हील पेयर की हुई है और हेयर्स खुले छोडे हुए हैं।

पिंक कलर के कॉम्बिनेशन की इस फ्लोरल ड्रेस में एकट्रेस का यह लुक देखते ही बन रहा है।  


वर्कफ्रंट पर अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ अहम किरदार करती नजर आएंगी।

वहीं कृति सेनन फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी। दोनों एक्ट्रेसेस की यह फिल्में 6 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही हैं।

Smita Sharma