डायरेक्टर के ऑफिस के बाहर दिखे ईशान-अनन्या, क्रॉप टॉप चंकी पांडे की बेटी ने दिखाई टोन्ड बॉडी

8/29/2019 11:34:25 AM

मुंबई: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे जल्द ही ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगी, जिसे मकबूल खान डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म को अली अब्बास जफर प्रोड्यूस करेंगे। हाल ही में अनन्या और ईशान को अली अब्बास जफर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। 

सामने आई तस्वीरों में अनन्या व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप के साथ जींस में बेहद खूबसूरत और हॉट भी लग रही हैं। इस आउटफिट के साथ वह मिनिमल मेकअप के साथ गोल्डन हुप्स में स्टाइलिश दिख रही हैं।

वहीं, ईशान ब्लैक टीशर्ट के साथ शॉर्ट्स में बेहद कुल दिख रहे हैं। हालांकि, दोनों ने एक साथ मीडिया को पोज नहीं दिए, लेकिन दोनों स्टार्स ने अलग-अलग पैपराजी को खूब पोज दिए।

अनन्या और ईशान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि अनन्या और ईशान की अपकमिंग फिल्म 'खाली पीली' का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। ट्रेड ऐनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए इसका लुक शेयर किया है। फर्स्ट लुक पोस्टर में दोनों की जोड़ी काफी हॉट लग रही है।

इस फिल्म के लिए ईशान ने अपनी बॉडी पर भी काम किया है, जिसका अंदाजा पोस्टर देखकर साफ लगाया जा सकता है। पोस्टर में उनके ऐब्स भी नजर आ रहे हैं।

अनन्या भी व्हाइट क्रॉप टॉप और शॉर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं। फिल्म की शूटिंग 11 सितंबर 2019 से शुरू होगी और यह 12 जून 2020 को रिलीज होगी।

 

 

Neha