बेटी अनन्या पांडे के साथ पापा चंकी पांडे ने देखा फीफा वर्ल्ड कप, कहा ''ग्रेटेस्ट शो ऑन अर्थ''

12/17/2022 2:16:45 PM

मुंबई। चंकी पांडे को फीफा वर्ल्ड कप 2022 के लिए कतर में "सबसे सुंदर अनुभव" मिला। अभिनेता ने कुछ दिनों पहले अपनी बेटी अनन्या पांडे, दोस्त संजय कपूर और अपने बच्चों- शनाया और जहान के साथ देश के लिए उड़ान भरी थी। वहां की अपनी यात्रा के दौरान चंकी पांडे और उनके ग्रुप ने कतर के उप प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान अल-थानी और कतर एयरवेज के सीईओ अकबर अल बेकर सहित कई गणमान्य व्यक्तियों से मुलाकात की। चंकी पांडे ने बीते शुक्रवार को अपनी कतर डायरी से कुछ तस्वीरें शेयर की। अन्य तस्वीरों में पिता-बेटी की जोड़ी वफीफा वर्ल्ड कप में शानदार समय बिताती दिख रही है, जो रविवार को अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फाइनल के साथ समाप्त होगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday)

चंकी पांडे ने तस्वीरों के साथ एक नोट लिखा है। इसमें लिखा था, "वाह! पृथ्वी पर सबसे बड़ा शो - फीफा कतर 2022। एचई शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान अल-थानी के उप प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री, कतर एयरवेज के सीईओ एचई अकबर अल बेकर और फीफा के अध्यक्ष जियानी इन्फैनटिनो से मिलने का सम्मान मिला। सबसे खूबसूरत अनुभव के लिए धन्यवाद। पोस्ट पर कमेंट करते हुए मिर्जापुर के अभिनेता दिव्येंदु ने टिप्पणी की, "हबीबी।”

PunjabKesari

अनन्या पांडे ने भी कतर से अपनी कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए और लिखा "सूर्यास्त से ज्यादा हमें कुछ भी खुश नहीं करता है। क्या एक प्यारी, प्यारी यात्रा कतर एयरवेज को धन्यवाद”।

PunjabKesari

अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का आनंद लेने वाली अनन्या पांडे ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने दिन के हाइलाइट्स साझा किए। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, "क्या एक अनुभव! फीफा विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल - अर्जेंटीना ने क्रोएशिया को हराया, मेसी को सिर्फ लीजेंड के रूप में देखना, डेविड बेकहम ने हमारी ओर हाथ हिलाया और यह सब अपने पापा और सबसे अच्छे दोस्तों के साथ देखने को मिला... धन्यवाद।"

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म 'खो गए हम कहां' और 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आएंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News