हाथों में हाथ..कंधे पर सिर..आदित्य रॉय कपूर संग दिखी अनन्या पांडे की रोमांटिक केमिस्ट्री, सामने आया डेट नाइट का वीडियो

10/28/2023 12:36:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे पिछले काफी दिनों से अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों को कई दफा एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते भी देखा जा चुका है। हालांकि, रिलेशनशिप की खबरों पर अभी तक अनन्या और आदित्य ने कोई पुष्टि नहीं की है। इसी बीच दोनों का रोमांटिक डेट नाइट एक नया वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि दोनों के रिलेशनशिप की खबरें पक्की हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में अनन्या पांडे को आदित्य के कंधे पर झुकती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा है और एक काॅमन फ्रेंड के साथ बात करते दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)


लुक की बात करें तो 'ड्रीम गर्ल 2' एक्ट्रेस इस दौरान अनन्या काले ब्लैक कलर की प्लंजिंग-नेक बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं, आदित्य ने ब्लैक रंग की टी-शर्ट के साथ डेनिम पैंट से अपने लुक को पूरा किया है। फैंस इस वीडियो को देखने के बाद दोनों के अफेयर की खूब बातें कर रहे हैं।

 

काम की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म 'खो गए हम कहां' मूवी में दिखाई देंगी, जबकि आदित्य सारा अली खान के साथ 'मेट्रो इन दिनों' में नजर आएंगे।

Content Writer

suman prajapati