लक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में एक साथ नज़र आएं Ananya Panday-Aditya Roy Kapur, बने शो स्टॉपर

3/13/2023 5:30:05 PM

मुंबई। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को अक्सर बॉलीवुड पार्टियों में एक साथ देखा जाता है। 2022 में कृति सनोन की दिवाली पार्टी में एक साथ घूमते देखे जाने के बाद उनकी डेटिंग अफवाहें शुरू हो गई थी। तब से, आदित्य और अनन्या अपने अफवाह भरे रोमांस के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। खैर, ऐसा लग रहा है कि उन्होंने आखिरकार इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है क्योंकि वे लक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में मनीष मल्होत्रा ​​के लिए शो स्टॉपर बने।

PunjabKesari

लैक्मे फैशन वीक का ग्रैंड फिनाले आज शाम मुंबई में आयोजित किया गया। इसकी शुरुआत 9 मार्च को सुष्मिता सेन, ज़ीनत अमान, सारा अली खान, शनाया कपूर और अन्य सेलेब्स ने अपने स्टाइलिश अपीयरेंस के साथ रैंप पर तूफानी अंदाज में की। खैर, समापन मनीष मल्होत्रा ​​​​के संग्रह 'डिफ्यूज' की प्रस्तुति के साथ समाप्त हुआ, जहां अफवाह प्रेमी अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर फैशन डिजाइनर के लिए शो स्टॉपर बने। उनके आउटफिट्स की बात करें तो, आदित्य थ्री-पीस जेट ब्लैक सूट में हैंडसम लग रहे थे, जबकि अनाया ने चमकदार ब्लैक और रेड स्लिट ड्रेस में ग्लैमर का तड़का लगाया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk)

इसके अलावा, अनन्या और आदित्य को हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी की शादी के रिसेप्शन में एक साथ देखा गया था। एक्ट्रेस को आदित्य अभिनीत द नाइट मैनेजर की विशेष स्क्रीनिंग में भी देखा गया था। सिनेमाई मोर्चे पर, अनन्या अगली बार आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई देंगी। उसके पास पाइपलाइन में विक्रमादित्य मोटवाने की अगली फिल्म भी है। दूसरी ओर, आदित्य, मृणाल ठाकुर के साथ गुमराह में नज़र आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News