दीपिका की बर्थडे पार्टी में स्टार्स का जमावड़ा, करण जौहर और अनन्या समेत इन स्टार्स ने मारी स्टाइलिश एंट्री

1/6/2021 11:12:25 AM

मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 5 जनवरी को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने मुंबई के एक होटल में बर्थडे डिनर पार्टी रखी और बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों को इन्वाइट किया। दीपिका की बर्थडे पार्टी में आलिया-रणबीर से लेकर अनन्या पांडे और करण जौहर ने जबरदस्त एंट्री की। जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रही हैं। आईए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर...

PunjabKesari

सबसे पहले बात करते हैं बर्थडे गर्ल दीपिका पादुकोण की। तो इस दौरान वो ऑल ब्लैक लुक में बेहद स्टनिंग नजर आईं और पति रणवीर सिंह को केक खिलाती बेहद खुश दिखीं।
PunjabKesari

 

इस मौके पर दीपिका की बेस्टफ्रेंड आलिया भट्ट और एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर एक साथ शामिल हुए। इस दौरान कपल का एक साथ स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला।

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने फिल्ममेकर करण जौहर के साथ दीपिका की बर्थडे पार्टी में शिरकत की। इस दौरान अनन्या का ऑफ शोल्डर व्हाइट ड्रेस में बोल्ड अंदाज देखने को मिला। वहीं करण जौहर ब्लैक पैंट और प्रिटेंड शर्ट में नजर आए। 

PunjabKesari


अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली-पीली' के को-स्टार ईशान खट्टर भी दीपिका की पार्टी में परफेक्ट अंदाज में पहुंचे।

PunjabKesari

 

एक्टर वरुण धवन की भांजी अंजनी धवन भी एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं।

PunjabKesari


एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का पार्टी में डैशिंग अंदाज देखने को मिला।

PunjabKesari


आयान मुख्रजी पार्टी में ऑल ब्लैक लुक कैरी कर पहुंचे।

PunjabKesari


डायरेक्टर शकुन बत्रा भी दीपिका की बर्थडे पार्टी का हिस्सा बनने वहां पहुंचे। बता दें दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News