Namesake!  निधन की झूठी खबर फैलाने वालों पर भड़की नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस अनन्या चटर्जी

8/28/2022 9:51:46 AM

मुंबई: नेशनल अवॉर्ड विनर और बंगाली एक्ट्रेस अनन्या चटर्जी उस समय चर्चा में आ गईं जब उनके निधन की खबर आई। एक मीडिया पोर्टल ने दावा कि फेंफड़ों में हुए संक्रमण की वजह से अनन्या चटर्जी दुनिया को अलविदा कह गईं हैं। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोगों ने एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी।   हालांकि नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस एक दम ठीक हैं। दरअसल,शुक्रवार को जिस अभिनत्री का निधन हुआ है, उनका नाम भी अनन्या चटर्जी है। लेकिन वह टीवी जगत में ज्यादा सक्रिय रहीं।  नाम एक जैसा होने की वजह से कुछ जगह पर नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस के निधन का बात लिख दी गई।

PunjabKesari

वहीं जैसे ही अनन्या चटर्जी तक उनके निधन की खबर पहुंची तो वह आग बबूला हो गईं। जहां एक तरफ इस झूठी खबर से एक्ट्रेस के परिवार वाले डर गए। वही अनन्या चटर्जी का फोन शुक्रवार पूरे दिन बजता रहा।  अब अनन्या चटर्जी ने उनकी मौत की झूठी खबर फैलाने वालों को फटकार लगाई। उन्होंने लिखा-'अनन्या दी एक अच्छी इंसान थीं हमने साथ काम किया है। वह बहुत खुशमिजाज इंसान हुआ करती थी।

PunjabKesari

उनकी आकस्मिक मृत्यु दुखद है। मैं उनकी आत्मा  की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं। एक समय था जब प्रोडक्शन हाउस हमारे बीच काफी कन्फ्यूज हुआ करते थे लेकिन यह उस समय की बात है जब हमारे पास लैंडलाइन थी और अब जब हमारे पास सोशल मीडिया और सेल फोन हैं और अब उनकी मृत्यु के बाद भी इसे जारी रखना अन्याय है। ऐसा नहीं किया जाना चाहिए।  मैं यहां गलती सुधार रही हूं। जिन लोगों को मेरी चिंता थी, उनके लिए मैं बताना चाहती हूं कि हमारी सीनियर एक्ट्रेस अनन्या चटर्जी हमें छोड़कर चली गई हैं। वह एक स्थापित एक्ट्रेस थीं।' जैसे ही अनन्या चटर्जी ने अपने निधन की खबर पर सख्त प्रतिक्रिया दी है उसके तुरंत बाद ही एक्ट्रेस की निधन की खबर सब जगह से हटा दी गई। 

PunjabKesari

बता दें कि शुक्रवार को जिस अभिनेत्री अनन्या चटर्जी का निधन हुआ है वह कुछ बंगाली फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। वह सिनेमा में अपनी नेचुरल एक्टिंग के लिए जानी जाती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें फेफड़ों में संक्रमण की शिकायत के बाद ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज चल रहा था लेकिन शुक्रवार को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News