हैदराबाद पहुंचे विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे, 'लाइगर' की सक्सेस के लिए एक्टर की मां ने रखी स्पेशल पूजा

8/17/2022 2:55:00 PM

मुंबई: साउथ एक्टर  विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके साथ बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं। दोनों ही अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

PunjabKesari

हाल ही में फिल्म की सफलता के लिए विजय की मां ने हैदराबाद वाले घर में पूजा रखी। इस पूजा में अनन्या पांडे भी शामिल हुईं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में विजय और अनन्या सोफे पर बैठे दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो अनन्या व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं। उन्होंने एक चुनरी ले रखी हैं। वहीं विजय रेड टी-शर्ट और पैंट में कूल दिखे।  

PunjabKesari

एक तस्वीर में दोनों पंडितों को नमस्ते करते दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में विजय की मां ने अनन्या के हाथ पर कलावा बांध रही है।

PunjabKesari

आखिरी तस्वीर में दोनों अपने हाथों में बंधे कलावे को दिखा रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा-विजय की अम्मा की ओर से आशीर्वाद और हैदराबाद में उनके घर पर पूजा के लिए धन्यवाद आंटी।

PunjabKesari

'लाइगर' में अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा के अलावा माइक टायसन, विशु रेड्डी, राम्या कृष्णन जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं।धर्मा प्रोडक्शंस के साथ पुरी कनेक्ट्स ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 25 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News