ऑल ब्लैक ऑउटफिट में दिखे अनन्या और ईशान खट्टर, साथ दिखीं वरुण धवन की भतीजी

1/26/2020 7:24:16 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अनन्या पांडे और ईशान खट्टर अपनी आने वाली फिल्म खाली-पीली के लिए कमर कस रहे हैं। इस ड्रामा एक्शन थ्रिलर में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर पहली बार एक साथ पर्दे पर आएंगे। सितारों ने फिल्म से अपने पहले लुक को रिलीज किया, जो आते ही इंटरनेट पर छा गया।

फिल्म के लिए ईशान ने काफी मेहनत की है। उन्होंने इस फिल्म के लिए फिजिकल चेंज भी किया है। अनन्या भी अपनी नोज पिन फ्लॉन्ट करती हुई दिखी।

हाल ही में अनन्या पांडे, ईशान खट्टर और वरुण धवन की भतीजी अंजनी धवन लंच के लिए पहुंची। खाली-पीली स्टार ब्लैक ऑउटफिट में एक रेस्टोरेंट पहुंचे।

दोनों स्टार्स ने अपने ऑल ब्लैक ऑउटफिट में कूल और कैजुअल जाने का विकल्प चुना। अनन्या ने ब्लैक लेगिंग के साथ क्रॉप टॉप मैच किया।

उन्होंने आउटिंग के लिए न्यूट्रल मेकअप लुक दिया। दूसरी ओर, ईशान डैपर दिख रहे थे, क्योंकि उसने टैंक टॉप के साथ ब्लैक शॉर्ट्स पहने थे और अपने आउटफिट के साथ एक कलरफुल कैप पहनी हुई थी।

मकबूल खान के डायरेक्शन में बनी खाली-पीली 12 जून, 2020 को रिलीज़ होगी। फिल्म को ज़ी स्टूडियो के बैनर तले अली अब्बास ज़फ़र और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा बैंकरोल किया गया है। 

Edited By

Akash sikarwar