अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी की वायरल तस्वीरें, सेरेमनी में ''चांद का टुकड़ा'' लगीं मुकेश अंबानी की होने वाली बहू

1/20/2023 1:18:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अंबानियों की पार्टी हो और सोशल मीडिया पर चर्चे न हो..ऐसा कैसे संभव है। बीते गुरुवार बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट संग सगाई हुई, जिसकी तस्वीरें कल रात से इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। लोगों की नजरें अनंत और उनकी होने वाली पत्नी राधिका के लुक और अंबानी फैमिली की बाकी बहू-बेटियों के लुक और फैंस पर टिकी हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर...

PunjabKesari


इंगेजमेंट सेरेमनी में अंबानी फैमिली की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट गोल्डन कलर के लहंगे में चांद का टुकड़ा लग रही हैं। लहंगे को उन्होंने मैचिंग दुपट्टे से स्टाइल किया है।

PunjabKesari

 

गले में डायमंड नेकलेस, माथे पर टीका और बालों तक सजाए झूमकों में राधिका की खूबसूरती देखते ही बन रही है, जबकि उनके मंगेतर ब्लू शेरवानी के साथ मैचिंग कलर की बास्कट में डैशिंग लग रहे हैं। कपल कैमरे के सामने परफेक्ट पोज दे रहा है।

PunjabKesari

 


वहीं फैमिली फोटो में होने वाली बहू और बेटे संग मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, श्लोका-अकाश अंबानी, ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल परफेक्ट पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

मुकेश अंबानी की वाइफ नीता, बहू श्लोका और बेटी ईशा लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस अनंत-राधिका की सगाई पार्टी की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


बता दें, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का रोका 29 दिसंबर को राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर में हुआ था। रोका के बाद मुकेश अंबानी की मुंबई हवेली, एंटीलिया में ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था, जहां बॉलीवुड सितारों ने खूब महफिल जमाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News