विदाई के समय रोने लगी अंगिरा तो पति की आखों में भी आ गए आंसू, बोली-सही हाथों में हूं

6/27/2021 11:53:49 AM

मुंबई. एक्ट्रेस अंगिरा धर ने डायरेक्ट आनंद तिवारी से 30 अप्रैल को शादी कर ली थी। इसका खुलासा अंगिरा ने डेढ महीने बाद किया। कपल की शादी में कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए। एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी। एक्ट्रेस अब एक के बाद एक शादी के खूबसूरत पलों की तस्वीरें शेयर कर रही है। अब एक्ट्रेस ने एक और तस्वीर शेयर की है, जो बेहद खास है।


विदाई के समय अक्सर दुल्हन को रोते देखा है, लेकिन पत्नी अंगिरा की विदाई के दौरान आनंद भावुक होते हुए नजर आए। एक्ट्रेस ने उस पल की तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस आनंद के आंसू पोंछती नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए अंगिरा ने लिखा- 'आपको पता है कि आप सही हाथों में हो जब विदाई पर आप नहीं हैं कोई और रो रहा है।' चेहरे की मुस्कुराहट बता रही है कि एक-दूजे के होकर दोनों कितने खुश हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें शादी की पहली खबर आनंद ने मंडप से अंगिरा संग शादी की तस्वीर शेयर कर दी थी। तस्वीर शेयर करते हुए आनंद ने लिखा था- 'अंगिरा और मैंने अपनी दोस्ती को आगे बढ़ाते हुए इसमें शादी की मुहर लगा दी है। इस मौके पर हमारे परिवार, करीबी दोस्त और भगवान की मौजूदगी रही। जिस तरह जिंदगी धीरे-धीरे जिंदगी अनलॉक हो रही है, ठीक उसी तरह हम अपनी इस खुशी को आपके साथ अनलॉक करना चाहते थे।' 


जानकारी के लिए बता दें  अंगीरा ने फिल्म लव पर स्क्वायर फुट से डेब्यू किया था। एक्ट्रेस की इस फिल्म को आनंद तिवारी ने ही डायरेक्ट किया था और तभी से दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब गए थे और उसी के बाद से दोनों साथ में हैं। आनंद तिवारी ने 'गो गोवा गॉन', 'आयशा' और 'छपाक' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' को डायरेक्ट किया है। 

Content Writer

Parminder Kaur