कसौटी जिंदगी'' के एक्टर ने की गर्लफ्रेंड से दूसरी शादी, 1 बेटी के हैं पिता

11/24/2017 4:53:15 PM

मुंबई: टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से डेब्यू करने वाले टीवी एक्टर आनंद सूर्यवंशी उर्फ सिद्धार्थ सूर्यवंशी ने 23 नवंबर को शादी की है। उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम रशियन गर्लफ्रेंड अलेसिया राउत के साथ शादी की। हाल ही में कपल की वेडिंग फोटोज सामने आई हैं जिसमें दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं। शादी में आनंद ने लाइट ब्लू कलर की शेरवानी और अलेसिया ने पिंक एंड ब्लू कलर का गोल्डन वर्क वाला लहंगा पहना। शादी में दोनों लिपलॉक करते और एन्जॉय करते नजर आए। 


सामने आई वेडिंग फोटोज में आनंद जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। आनंद ने इसकी वीडियो भी शेयर की हैं इसमें वे डोल पर नांचते दिखाई दे रहे हैं। 

बता दें, पिछले साल ही किन्हीं वजह से आनंद ने अपना नाम ऑफिशियली बदलकर सिद्धार्थ सूर्यवंशी कर लिया है। आनंद की एक 12 साल की बेटी है। उनकी पहली शादी किन्हीं वजह से नहीं चल सकीं। 


वहीं बात अगर अलेसिया की करें तो वे सिंगल मदर हैं उनकी पिछली शादी से एक 10 साल का बेटा है। इंडियन फादर और रशियन मदर की बेटी अलेसिया फेमस सुपर मॉडल, वीजे और फैशन कोरियोग्राफर हैं।

अलेसिया कई बार फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन्स रिप्रजेंट करने से लेकर फेमिना मिस इंडिया और मिस इंडिया यूनिवर्स में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। साथ ही वे 'फियर फेक्टर: खतरों के खिलाड़ी' सीजन-4 का भी हिस्सा रही हैं।