लाडले को गले लगाए आनंद अहूजा ने शेयर की प्यारी तस्वीर, भांजे पर दिल खोलकर प्यार लुटा रही हैं मौसी रिया

10/28/2022 8:29:02 AM

मुंबई: पेरेंट्स बनना सिर्फ एक एहसास नहीं है, यह एक अनुभव है जिसे हर कोई जीना जाता है। अपने जिगर के टुकड़े को गले से लगाना, उसके साथ खेलना, उसकी प्यारी सी मुस्कान को बस निहारते रहना यह सभी अनुभव दिल को छू लेने वाली होती हैं। इसी अनुभव से एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद अहूजा गुजर रहे हैं। सोनम-आनंद इसी साल अगस्त में एक प्यारे से बेटे को पेरेंट्स बने जिसका नाम वायु कपूर अहूजा है।

PunjabKesari

कपल अक्सर लाडले संग प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में आनंद आहूजा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर लाडले वायु संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह अपने अपने लाडले बेटे वायु को गले लगाए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले फिल्म प्रोड्यूसर रिया कपूर नेअपने इंस्टाग्राम से भांजे वायु और बहन सोनम संग दो प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वायु का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। तस्वीर में रिया ने वायु को अपने कंधे से लगाया हुआ था। वहीं सोनम और रिया कैमरे के लिए पोज दे रही थीं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो  सोनम और वायु ने रेड आउफिट में दिख रहे हैं। वहीं रिया ने बेज कलर की पैंट और मैचिंग शर्ट कैरी की हुई थी। रिया के माथे पर लाल टीका भी था। रिया ने कैप्शन के रूप में केवल इमोजी ड्रॉप किया है। इन दोनों तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना प्यार बरसा रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News