शाहरूख की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ में हुए रोमांस के बारें में जानें कुछ दिलचस्प बातें

12/4/2018 8:53:41 PM

मुंबईः बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों में हिंदी फिल्म उद्योग की बड़ी से बड़ी अदाकाराओं के साथ भले ही रोमांस किया हो लेकिन फिल्मकार आनंद राय का कहना है कि फिल्म जीरो में उन्होंने शाहरुख को जिंदगी के साथ रोमांस करवाया है।

फिल्म की कहानी
इस फिल्म में शाहरूख खान एक बौने व्यक्ति बउआ का किरदार निभा रहे हैं जो अपने जीवन के प्यार की तलाश में जुटा हुआ है। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। राय ने कहा- फिल्म किसी भी तरह के अधूरेपन के बारे में है चाहे वह भावनाओं का अधूरापन हो या शारीरिक। लेकिन इसका खुशी से कोई लेना-देना नहीं है। फिल्म ‘जीवन का किसी भी रूप में जश्न मनाने’ के बारे में है। यह फिल्म मुझे सपने में होने का एहसास कराती है।

कमियों एवं कमजोरियों को स्वीकारना
उन्होंने कहा, व्हीलचेयर पर रहकर मैं आपसे ज्यादा खुश व्यक्ति हो सकता हूं। यह सभी कमियों एवं कमजोरियों को स्वीकारने और जिंदगी का जश्न मनाने के बारे में है। यह जीवन को सिर्फ जिए जाने भर नहीं बल्कि उसके साथ रोमांस करने के बारे में है।’’ फिल्म निर्देशक ने कहा कि भले ही फिल्म का मुख्य किरदार बौना है और अनुष्का शर्मा सेरेब्रल पाल्सी ग्रस्त महिला की भूमिका में हैं, लेकिन वह नहीं चाहते कि दर्शक उनके प्रति सहानुभूति रखेँ।

ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Pawan Insha