बेटी दुआ संग अनम ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर,मां गोद में दिखीं सानिया मिर्जा की भांजी

9/10/2022 11:10:33 AM

मुंबई: टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा के घर अगस्त महीने में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। अनम मिर्जा ने 15 अगस्त को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद से ही अनम और उनके पति असद की खुशी सावतें आसमान पर है। कपल ने अपनी लाडली का नाम दुआ रखा है।

PunjabKesari

जब से अनम मिर्जा ने अपनी बेटी दुआ को जन्म दिया है तब से उनके फैंस उनकी बच्ची की एक झलक पाने के लिए तरस रहे हैं। वहीं अब अनम ने अपनी लाडली की एक प्यारी सी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है हालांकि इस तस्वीर में सिर्फ दुआ के पैर नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में दुआ मां अनम की बाहों में नजर आ रही हैं। उन्होंने क्यूट से स्नीकर्स पहने हैं। इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर कर अनम ने बताया कि दुआ उनका मिनी वर्जन है। उन्होंने लिखा-"Mini Me #DuaMA"

PunjabKesari

पहली बार मां बनी अनम मिर्जा अपनी इस नई लाइफ को अपनाने में काफी मुश्किलों का सामना कर रही हैं। 23 अगस्त 2022 को अनम ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने नई मां होने के अपने अनुभव को शेयर किया था।

PunjabKesari

उन्होंने लिखा था-'मां बनने के बाद का पहला हफ्ता:तब मेरी मां सही थ जब मां बनेगी चपता चलेगा। मैं अपनी मां से उन सभी झगड़ों के लिए माफी मांगती जो मैंने कभी उनके  साथ किए थे। धैर्य। धैर्य। धैर्य। मेरे परिवार के लिए सबसे आभारी और दोस्तों। कोई भी दो दिन एक जैसे नहीं होते।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News