घूटनो पर बैठ कर अनजान शक्स ने एयरपोर्ट पर Anjali Arora को सरेआम किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया ऐसे जवाब!

4/16/2023 4:18:29 PM

मुंबई। लॉक अप सीजन1 की कंटेसटेंट और 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अनजान शक्स अनजली को घुटनो पर बैठ कर प्रपोज कर रहा है। 

अंजलि अरोड़ा बीते शनिवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंची। जहां उन्हें मीडिया ने घेर लिया। एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ने कई फैन उन्हें मिलने पहुंचे थे। इन्हीं में से एक फैन ऐसा भी रहा जिसने अंजलि को देखते ही अपनी बाहें खोल दीं और घुटनों पर बैठ गया। इतना ही नहीं अंजलि को एक हार्ट शेप पिलो गिफ्ट में दिया। ये सब देख अंजलि काफी शॉक्ड थीं।

अंजलि अपने इस फैन के दुखी ना करते हुए उसका दिल रख लिय़ा। उन्होंने इस सिचुएशन को बहुत आराम से संभाला और हंसते-हंसते फैन के साथ फोटो भी खिंचवाई। उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अंजलि के फैंस की लिस्ट जितनी लंबी है, उतने ही उन्हें ट्रोल करने वाले लोग भी हैं। इस वीडियो को देख कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, मशहूर होने के लिए कैमरे के सामने इस शख्स ने किया घटिया स्टंट। दूसरे ने लिखा- अंजलि का एक्स होगा। तीसरे यूजर ने लिखा, ये सब फेमस होने के लिए स्टंट है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News