अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में एक्ट्रेस गिरफ्तार,लड़कियों को काम का लालच देकर करवाती थीं एडल्ट शूट

7/31/2021 12:15:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अश्लील वीडियो मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। पॉर्न फिल्में बनाने के मामले में कई लोगों और ऐक्ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे हैं। इसी बीच अब हाल ही में कोलकाता पुलिस ने एक मॉडल-एक्ट्रेस नंदिता दत्ता को पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने 30 साल की नंदिता दत्ता के साथ उसके साथी मैनाक घोष को भी गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर आरोप है कि ये लोग नई लड़कियों को वेब सीरीज में काम का लालच देकर और धमकाकर जबरन पॉर्न फिल्में शूट करते थे। नंदिता दत्ता खुद भी अश्लील फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें उनके किरदार का नाम नैंसी भाभी होता था। नंदिता और मैनाक के खिलाफ 26 जुलाई को 2 मॉडल्स ने शिकायत दर्ज की थी। इसके बाद इन दोनों को पुलिस ने उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया।

 

शिकायत करने वाली एक मॉडल ने आरोप लगाया है कि बैलीगंज स्थिति एक स्टूडियो में उसका जबरन न्यूड वीडियो शूट किया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि शहर के न्यू टाउन होटल में उनकी दोस्त से जबरन एक अडल्ट वीडियो में काम करवाया गया था।

 


इस मामले में पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, 'हम लोग नंदिता और दत्ता से इनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ करेंगे और पता लगाएंगे कि कहां ये लोग संगठित तरीके से पॉर्न और अश्लील कॉन्टेंट शूट करते थे। यह भी पता लगाया जाएगा कि इन वीडियोज को कहां बेचा जाता था और ये लोग किसी बड़े पॉर्न रैकेट का हिस्सा तो नहीं हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News