An Action Hero BO: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने पहले वीकेंड पर की इतने करोड़ की कमाई

12/5/2022 1:43:33 PM

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'एन एक्शन हीरो' 2 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में आयुष्मान जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छे रिव्यू मिले थे। तो आइए देखते हैं कि फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर कितनी कमाई की। 

 

फिल्म 'एन एक्शन हीरो' का वीकेंड कलेक्शन
पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने महज 1.31 करोड़ रुपये की कमाई की, तो वहीं दूसरे दिन पर आयुष्मान खुराना की फिल्म ने 2.16 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। तीसरे दिन फिल्म ने 2.52 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। 

 

 

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 5.99 करोड़ रुपये हो गया है। पहले वीकेंड के कलेक्शन को देखकर तो यही लह रहा है कि फिल्म की कमाई की रफ्तार उम्मीद के मुताबिक नहीं रही है। बता दें कि फिल्म का बजट 40 करोड़ है। ऐसे में फिल्म अपनी लागत निकाल पाएगी या नहीं, ये कहना मुश्किल है।

 

अनिरुद्ध अय्यर ने इस फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। जो पहले आनंद एल रॉय की फिल्मों में बतौर असिस्टेंट काम कर चुके हैं। उन्होंने आयुष्मान खुराना जैसे एक्सपेरिमेंटल एक्टर को एक एक्शन हीरो के रूप में चुनकर ऑडियंस के सामने एक चुनौती पेश की है। फिल्म के डॉयलॉग आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे। वहीं फिल्म में फैंस , मीडिया, कैमरा, एक्शन और स्टारडम बखूबी से दिखाया गया है। ऑवरऑल बात करें तो फिल्म की कहानी आज की फिल्मों से काफी अलग है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News