रेड लुक में रैंप पर छाईं अमायरा दस्तूर, हाॅटनेस देख फैंस के उड़े होश

2/17/2020 10:43:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की हाॅट एंड बोल्ड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में अमायरा ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वाॅक किया। अमायरा राजदीप राणावत की शो स्टोपर बनीं।

PunjabKesari

इस दौरान अमायरा रेड लुक में दिखीं। एक्ट्रेस रेड ब्रा के साथ मैचिंग शाॅर्ट जैकेट और स्कर्ट में गाॅर्जियल दिखीं। उन्होंने अपने लुक सटबल मेकअप, रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

इस दौरान अमायरा के हेयरस्टाइल ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। अमायरा ने रैंप पर स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। एक्ट्रेस का ये लुक देख फैंस के होश उड़ गए।

PunjabKesari

अमायरा ने अपनी इन तस्वीरों सेसाबित कर दिया कि वह हॉटनेस के फुलडोज से भरपूर है।तस्वीरों में अमायरा कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। अमायरा की ये तस्वीरें देख आपकी सांसे थम जाएंगी। फैंस अमायरा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमायरा हाल ही में फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आईं थीं।  इस फिल्म में अमायरा के अलावा राजकुमार राव और मौनी राॅय मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में स्टार्स की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं हालांकि कहानी फैंस को कुछ ज्यादा पसंद नहीं आईं।  
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News