Amyra Dastur की लेटेस्ट तस्वीरें, बिना मेकअप के दिखी शॉर्ट ड्रेस में

7/20/2019 4:18:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड में हॉट एक्ट्रेसेस की बात हो और अमायरा दस्तूर की बात ना हो, ऐसा हो नहीं सकता। अमायरा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अमायरा के साथ कंगना रनौत और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे। वो अक्सर अपनी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। 

 

हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया। इस दौरान वह यैलो शॉर्ट ड्रेस में बेहद स्टनिंग लुक में नजर आईं। बिना मेकअप के हसीना ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। तस्वीरों में वो डेनिम जैकेट को हाथ में कैरी किए हुए नजर आईं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में अमायरा के साथ उनकी फ्रेंड्स भी नजर आ रही हैं। पूरी तस्वीरों में उनका खिलखिलाता चेहरा देखने को मिल रहा है। बिना मेकअप के भी अमायरा काफी क्यूट और ग्लैमरस लग रही हैं। इसके साथ ब्राउन पर्स और खुले बाल अमायरा के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। इन सभी तस्वीरों में वो एक से बढ़कर एक लग रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो 25 वर्षीय अमायरा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई कॉमर्शियल में भी काम किया है। डव, क्लीन एंड क्लियर और वोडाफोन जैसे विज्ञापन में उन्हें देखा जा चुका है। अमायरा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म 'इस्सक' से की थी। इसके बाद उन्होंने इमरान हाशमी की फिल्म 'Mr. X' में दिखी थीं। अमायरा आखिरी बार फिल्म 'राजमा चावल' में नजर आईं थी। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके लुक को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। तो चलिए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों पर...

Amyra Dastur की फोटो 

 अमायरा दस्तूर की एचडी इमेज 

Amyra Dastur फोटो गैलरी 

 अमायरा दस्तूर की एचडी फोटो 

Amyra Dastur इमेज फॉर फेसबुक

अमायरा दस्तूर इमेज फॉर व्हाट्सप्प 

 

Neha