जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए आगे आईं अमायरा दस्तूर, डोनेट किए स्कूल बैग, स्टेशनरी और कपड़े

3/12/2022 4:09:35 PM

मुंबई. एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक है। अपनी दमदार एक्टिंग और मिलियन डॉलर स्माइल से एक्ट्रेस ने लाखों दिलों में जगह बनाई है। एक्ट्रेस अब ऐसे संगठन के साथ जुड़ी है जो जरूरतमंद बच्चों की मदद करता है। एक्ट्रेस ने शिक्षा सेवा फाउंडेशन के बच्चों को स्कूल बैग, स्टेशनरी और कपड़े डोनेट किए जो इन बच्चों की एजुकेशन की जरूरतों में मददगार होगा।

PunjabKesari
भारत में माध्यमिक स्कूल छोड़ने वालों की औसत दर 17% है जो बेहद चिंताजनक बात है। यह हमारे देश के भविष्य को खतरे में डालती है, जबकि कोविड के समय ऑनलाइन स्कूली शिक्षा में अपर्याप्त संसाधनों के कारण स्कूल छोड़ने की दरों में वृद्धि हुई है। महामारी में आई बेरोजगारी के कारण स्कूल की फीस का भुगतान करना लोगों के लिए बहुत ही गंभीर समस्या बन गई थी।

PunjabKesari
अमायरा दस्तूर ने कहा- 'यह दूसरी बार है जब मैं शिक्षा सेवा फाउंडेशन के साथ जुड़ी हूं। बढ़ती उम्र के साथ शिक्षा सबसे महत्वपूर्ण उपकरणों में से एक है। COVID के कारण, बहुत से बच्चों ने या तो स्कूल छोड़ा या सुविधाओं की कमी या फाइनेंशियल प्रॉब्लम के कारण अपनी शिक्षा बंद कर दी है। यह इन बच्चों को एक बार फिर से स्कूल के बारे में उत्साहित करने का एक छोटा सा तरीका है और उम्मीद करती हूं कि उन्हें अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करेगा। यदि कोई कुछ सीखने के लिए उत्सुक है तो उसे अपनी फाइनेंशियल प्रॉब्लम के कारण रुकना नहीं चाहिए।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News