बांद्रा की सड़कों पर अमायरा ने लगाया ग्लेमरस का तड़का, बोल्ड लुक से सयानी ने किया इम्प्रेस

1/11/2020 11:32:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हमेशा अपने लुक को लेकर छाई रहती हैं। एक्ट्रेसेस को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता हैं, उनका बेहद दिलकश अंदाज देखने को मिलता है। फिर वो पार्टी लुक हो या कैजुअल लुक। एक्ट्रेसेस अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बनाना बखूबी जानती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर और सयानी गुप्ता को बांद्रा में स्पॉट किया गया, इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस अपने गॉर्जियस लुक से फैंस को दीवाना बनाती नजर आईं। 

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर न्यूड कलर के जंपसूट में ग्लेमरस का तड़का लगा रही हैं। जंपसूट पर मैचिंग बैल्ट के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है।

PunjabKesari

लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए अमायरा कैमरे के सामने धड्ड़ले से पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari
दूसरी ओर एक्ट्रेस सयानी गुप्ता का लुक भी देखते ही बन रहा है। इस दौरान सयानी व्हाइट टॉप और डेनिम स्कर्ट में बोल्ड दिखाई दे रही हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के बूट्स पेयर किए हुए हैं।

PunjabKesari

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कमप्लीट करते हुए सयानी ने साइड में खूबसूरत पर्स कैरी किया हुआ है। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो अमायरा को आखिरी बार फिल्म मेड इन चाइना और सयानी को फिल्म आर्टिकल 15 में देखा गया थी। फिलहाल दोनों एक्ट्रेसेस ने अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नही की है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News