गोवा में हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं अमायरा दस्तूर, बिकिनी फोटो पोस्ट कर बढ़ाई फैंस की धड़कन

1/2/2020 11:45:38 AM

बॉलीवुड़ तड़का डेस्क। राजकुमार राव और मौनी रॉय स्टारर फिल्म 'मेड इन चाइना' में अपनी शानदार एक्टिंग से अमायरा दस्तूर ने सभी को इम्प्रेस किया। एक्ट्रैस एक शौकीन सोशल मीडिया यूजर हैं और अक्सर फैंस को अपनी अपडेट देती रहती हैं। कुछ दिन पहले, अपनी बोल्ड और खूबसूरत बिकनी पहने तस्वीरों से उन्होंने इंटरनेट पर तूफ़ान ला दिया था। अमायरा अन्य एक्ट्रेस की तरह फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी बॉडी को खूबसूरती से मैंटेन रखती हैं। 

हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुद की एक नई तस्वीर शेयर की, जो फैंस को मदहोश करने के लिए काफी हैं। अमायरा इस तस्वीर में हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, '' थोड़ी धूप, मेरे बालों में हवा और विटामिन 'सी' की अच्छी खुराक। एक्ट्रेस अक्सर बीच पर एंजॉय करने के लिए गोवा जाती हैं।

जैसे ही एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर की, उनका कमेंट बॉक्स हार्ट और फायर इमोटिकॉन्स से भर गया। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, हरलीन सेठी और अपनी क्लोज फ्रैंड के साथ हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं।

एक्ट्रैस ने 2013 में मनीष तिवारी की फिल्म 'इश्क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला और अन्य लोगों के साथ 'प्रस्थानम' में काम किया। जिसमें उन्होंने अमेरिका की एक एनआरआई का किरदार निभाया था, जो अपना राजनीतिक शोध पत्र लिखने के लिए भारत आती है।

Edited By

Akash sikarwar