ब्लैक एंड व्हाइट अवतार में दिखीं एमी जैक्सन, साइड कट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

7/25/2019 3:47:07 PM

 

तड़का टीम।  बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी एमी जैक्शन इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। एमी सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप के साथ अक्सर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप के साथ तस्वीरें साझा की हैं। नयी अपलोड की गई तस्वीर में एमी ब्लैक ऑउटफिट के साथ ब्लैक हैट लगाए हुए बेहद खूबसरत लग रही हैं। 

बेहद ही खूबसूरत दिखने वाली इन तस्वीरों में एमी के चेहरे पर गर्भावस्था की चमक दिख रही है। एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि अपने आप को फिट करने के लिए वह नियमित तौर पर व्यायाम करती हैं।

 उन्होंने यह भी लिखा कि रोजाना 20 मिनट की वॉक से गर्भावस्था के दौरान होने वाले दर्द से भी राहत मिलती हैं। एमी के फोटो देखकर ये पता चल रहा है कि वह मां बनने के लिए बहुत उत्साहित नजर आ रही हैं।

 एमी के मंगेतर का नाम जॉर्ज पानायियोटौ हैं। जिनके साथ वह 2015 से जुडी हैं। आपको बता दें कि एमी के पति ब्रिटेन के अरबपति परिवार से आते हैं और वह ब्रिटेन के सर्वाधिक अमीरों में शुमार हैं। 16 साल की उम्र में पिता की कम्पनी ज्वाइन करने वाले जार्ज आज करीब 3600 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। एमी सिंह इज ब्लिंग और 2.O जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Smita Sharma