मां बनने से पहले मंगेतर संग रोमांटिक हुई एमी जैक्सन, Kiss करते की तस्वीर वायरल

6/18/2019 9:26:18 AM

मुंबई: ब्रिटिश मॉडल और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों वो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। एमी आए दिन बेबी बंप के साथ बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एमी जैक्सन ने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू के साथ खास तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एमी ने अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू को लेकर दिल की बात लिखी है।

शेयर की इन तस्वीरों में एमी मंगेतर जॉर्ज के साथ खास अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीर में एमी जाॅर्ज को किस करती दिख रही हैं। तस्वीर में फ्रंटकट ड्रेस में हाॅट अवतार में दिख रही हैं। वहीं जाॅर्ज फ्राॅर्मल सूट में हैंडसम लग रहे हैं।  

यही नहीं एक तस्वीर में एमी मंगेतर के साथ अल्ट्रासाउंड करवाती दिखीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'अगर इस जीवन में कुछ निश्चित चीज होगी तो वो है कि तुम कितने शानदार पिता बनते हो। फर्स्ट टाइम के साथ लाइफटाइम के लिए फादर्स डे...वी लव यू।'  कपल की इन तस्वीरों में दोनों बेहद रोमांटिक नजर आए।

बता दें कि इन दिनों एमी फिल्मों से ज्यादा अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में है। एमीन पिछले दिनों अपनी सिस्टर इन लॉ की शादी में गोल्डन कलर के थाई-हाई स्लिट शिमरी गाउन में दिखाई दी थी। इस आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आयीं। 

जानकारी के लिए बता दें कि एमी ने 5 मई को ही अपने मंगेतर से सगाई की थी। जिसमें क्लोज फ्रेंड और फैमिली के लोग शामिल हुए थे। खबरों की मानें तो ये कपल साल 2020 में डेस्टिनेशन वेडिंग करेगा।

इस कपल ने शादी के लिए ग्रीस को चुना है। एमी बीच साइड वेन्यू चाहती थीं। बीच के पास स्थित किसी विला में एमी और जॉर्ज क्रिश्चियन रीति से शादी करेंगे। दोनों लिव इन पार्टनर हैं।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी आखिरी बार 2.0 में नजर आई थीं।  इस फिल्म में उनके साथ रजनीकांत और अक्षय कुमार अहम किरदार मे थे। एमी बॉलीवुड से पहले साउथ की फिल्मों में काम करती थीं। उन्होंने साल 2012 में फिल्म 'एक दीवाना था' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो 'फ्रीकी अली' और 'सिंह इज ब्लिंग' में भी नजर आईं।

Smita Sharma