प्रेग्नेंसी के 30वें हफ्ते खूब योगा कर रही हैं एमी, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

7/21/2019 10:04:43 AM

मुंबई: ब्रिटिश मॉडल और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों वो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने 1 जनवरी को बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानयियोटौ के साथ सीक्रेट सगाई कर सबको हैरान कर दिया। कुछ टाइम पहले ही  उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। एमी शादी से पहले मां बनने वाली हैं। इसके साथ ही एमी अपनी सेहत का भी पूरा ख्याल रख रही हैं।

आए दिन बेबी बंप के साथ वो जिम में वर्कआउट करती नजर आ जाती हैं। अब एमी ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने आप को फिट रखने का सीक्रेट बताया है। एमी ने योग करते हुए तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में एमी टाॅप साथ व्हाइट जैगिं में काफी कूल नजर आ रही हैं। बिना मेकअप के एमी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। 

तस्वीर देख कर कहना गलत नहीं होगा कि, प्रेग्नेंसी के इस दौर में भी एमी खुद को फिट रखने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं। शेयर की गई तस्वीर के साथ एमी मे कैप्शन में लिखा-'प्रेग्नेंसी से पहले भी फिट रहना मेरी रोजमर्रा की जिंदगी का अहम हिस्सा था और मैंने प्रेग्नेंसी के इन महीनों में भी इस बात को कायम रखा है। ये बात साबित हो चुकी है कि वर्क आउट करने से (भले ही वो 20 मिनट के लिए ही क्यों ना हो) प्रेग्नेंसी और लेबर के समय होने वाले परेशानियों में कमी आती है। तो अपने डॉक्टर से बात कीजिए और शुरू हो जाइए। मैं एलो योगा से रोज एक्टिव रहती हूं।' एमी जैक्सन 30 हफ्ते प्रेग्नेंट हैं।

कुछ दिनों पहले ही एमी ने अपनी जिम की तस्वीर पोस्ट की थी और बताया था कि उन्होंने खाने के बजाए वर्क आउट करने को चुना। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-'गेम फेस। रोज सुबह मैं खुद से लड़ाई करती हूं कि वर्क आउट करूं या एक कटोरी भरकर शहद खाऊं। #cravings #26weekspregnant मैं रोज जिम को चुनती हूं।'

बता दें कि एमी जैक्‍सन अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू संग लंबे समय से र‍िलेशनश‍िप में हैं। खबरों की मानें तो ये कपल साल 2020 में डेस्टिनेशन वेडिंग करेगा। इस कपल ने शादी के लिए ग्रीस को चुना है। एमी बीच साइड वेन्यू चाहती थीं। बीच के पास स्थित किसी विला में एमी और जॉर्ज क्रिश्चियन रीति से शादी करेंगे। दोनों लिव इन पार्टनर हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी को आखिरी बार 2.0 में देखा गया था।  इस फिल्म में उनके साथ रजनीकांत और अक्षय कुमार अहम किरदार मे थे। एमी बॉलीवुड से पहले साउथ की फिल्मों में काम करती थीं। उन्होंने साल 2012 में फिल्म 'एक दीवाना था' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो 'फ्रीकी अली' और 'सिंह इज ब्लिंग' में भी नजर आईं थीं।
 

Smita Sharma