एमी जैक्सन ने एड वेस्टविक संग अपने रिश्ते पर लगाई मोहर, साल 2019 में दिया था मंगेतर के बेटे को जन्म

6/6/2022 11:42:29 AM

मुंबई. एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। खबरें थी कि एक्ट्रेस 'गॉसिप गर्ल' फेम एक्टर एड वेस्टविक को डेट कर रही है। अब एक्ट्रेस ने एड वेस्टविक के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशयल कर दिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एड वेस्टविक के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। 

PunjabKesari
तस्वीर में एमी ब्लैक टॉप में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एड ग्रे और येलो टी-शर्ट पहनी हुई है। एमी ने एड को अपनी बाहों में लिया हुआ है। एमी और एड की ये तस्वीर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

PunjabKesari
बता दें पिछले महीने एमी को लंदन में एड वेस्टविक के साथ हाथों में हाथ डाले देखा गया था। एड से पहले एमी जॉर्ज पानायियोटौ के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने 2019 में सगाई की और उसी साल सितंबर में अपने बेटे एंड्रियास का इस दुनिया में स्वागत किया। इसके बाद दोनों की राहें अलग हो गई। इस बात की तब हुई जब एमी ने जॉर्ज की सभी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दी।

PunjabKesari
काम की बात करें तो एमी ने साल 2010 में साउथ फिल्म 'मदरसपट्टनम' से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग' और 'फ्रीकी अली' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया।आखिरी बार एक्ट्रेस रजनीकांत के साथ फिल्म '2.0' में नजर आई थी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News