स्टाइलिश लुक में बाॅयफ्रेंड संग ग्रीक रेस्तरां में पहुंची एमी जैक्सन,बाॅडी हगिंग ड्रेस में हसीना ने फ्लाॅन्ट किया कर्वी फिगर

11/24/2023 4:25:55 PM

मुंबई: एक्ट्रेस एमी जैक्सन को अक्सर  बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। गुरुवार शाम एमी जैक्सन को एड वेस्टविक संग  मैनचेस्टर में ग्रीक रेस्तरां फेनिक्स के वीआईपी  उद्घाटन में शामिल हुईं। इस दौरान हसीना का स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

लुक की बात करें तो 31 की माॅडल ब्लैक बाॅडी हगिंग ड्रेस में अपना कर्वी फिगर फ्लाॅन्ट करती दिखीं। इस ड्रेस के साथ एमी ने ब्लैक लैदर कोट पेयर किया था। मिनिमल मेकअप,न्यूड लिपस्टिक, साॅफ्ट कर्ली हेयर्स एमी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

एमी ने ब्लैक हील्स से लुक को पूरा किया था। वहीं उनके बाॅयफ्रेंड व्हाइट शर्ट, ब्लैक कोट और मैचिंग पैंट में हैंडसम दिखे। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

एड वेस्टविक से पहले एमी जॉर्ज पानायियोटौ के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने 2019 में सगाई की और उसी साल सितंबर में अपने बेटे एंड्रियास का इस दुनिया में स्वागत किया। इसके बाद दोनों की राहें अलग हो गई। इस बात की तब हुई जब एमी ने जॉर्ज की सभी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दी।

काम की बात करें तो एमी ने साल 2010 में साउथ फिल्म 'मदरसपट्टनम' से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग' और 'फ्रीकी अली' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया।आखिरी बार एक्ट्रेस रजनीकांत के साथ फिल्म '2.0' में नजर आई थी। 

Content Writer

Smita Sharma