ऑल ब्लैक लुक में स्टनिंग दिखीं एमी जैक्सन,लंदन की सड़कों पर यूं दिए पोज

2/17/2020 3:07:05 PM

मुंबई: एक्ट्रेस एमी जैक्सन सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एमी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में उनकी फिटनेस देखते ही बन रही हैं। एमी की  ये तस्वीरें देख कोई नहीं कह सकता कि उन्होंने पांच महीने पहले एक बेबी को जन्म दिया है।

लुक की बात करें तो एमी ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग लैदर जींस और जैकेट में बेहद बोल्ड दिख रही हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

लंदन की सड़कों पर एमी स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। एमी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो एमी एमी ने 23 सितबंर को  बेबी बाॅय जन्म दिया था। जानकारी के लिए बता दें कि एमी शादी से पहले मां बनीं हैं। एमी ने बीते साल जनवरी में बताया जॉर्ज के साथ सगाई कर ली है। दोनों लिव इन पार्टनर हैं। कपल ने अपने बेटे का नाम एंड्रिआज रखा हैं। एमी आए दिन बेटे संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी ने 2010 में फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। एमी ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बाॅलीवुड फिल्मों की बात करें तो वह  'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग', 'फ्रीकी अली' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 
 

Smita Sharma