Cannes 2021: बॉलगाउन में एमी जैक्सन ने दिखाया अपना  Cinderella Look, रेड कार्पेट पर बिखेरा हुस्न का जलवा

7/16/2021 11:48:25 AM

मुंबई: 74वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अब तक कई हसीनाएं अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी हैं। इस बार भारतीय फिल्म एक्ट्रेस कॉन्स से नदारद हैं, लेकिन बाॅलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपने ग्लैमरस लुक से फैंस का दिल जीत रही हैं। रेड कार्पेट पर एमी का लुक देख सबकी निगाहें उन पर थम सी गईं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो एमी बरगंडी बॉलगाउन में नजर आईं जो कि उन्हें  Cinderella Look दे रहा है। एमी जैक्सन ने कोचर गाउन पहना है, जिस पर माइक्रो रफल है, जोकि हर जगह फैला हुआ है।

PunjabKesari

गाउन की एक फ्लोविंग ट्रेल है, एक बड़ी फ्लोंसी स्कर्ट और ऑफ शॉल्डर स्टाइल कोरसेट उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है। अपने इस शानदार लुक को एमी ने  हैवी कोंटूर और नाट आईलाइनर,ब्लडी रंग के नेलपैंट्स, लिपस्टिक से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

डायमेंड टोकर, रिंग्स उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहा है। एमी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि एमी ने 'ए फेलेसेजेम टोर्टेनेटे'(द स्टोरी ऑफ माई वाइफ) के कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के दौरान रेड कार्पेट के लिए इस आउटफिट को चुना।

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी ने 2010 में फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग', 'फ्रीकी अली' जैसी फिल्मों में खूब धमाल मचाया।

PunjabKesari

बॉलीवुड के अलावा एमी जैक्सन ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।  पर्सनल लाइफ की बात करें तो एमी 23 सितबंर 2019 को  बेबी बाॅय जन्म दिया था। वह अक्सर बेबी बाॅय संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News